हर बीवी अपने पति से छिपाकर रखती है ये 5 बातें

Secrets

अकसर हमारे रोजमर्रा की जिंदगी में कुछ ऐसी बातें होतीं हैं, जिन्हें हम किसी दूसरे से साझा नहीं करते हैं। कई बार तो जन्म-जन्मातर का साथ निभाने का वादा करने वाले पति-पत्नी भी अपनी कई बातें एक-दूसरे को नहीं बताते। खासतौर पर महिलाएं अपने मन की बात को मन में ही दबा कर रखती हैं, भले ही कहा जाता है कि औरतों के पेट में कोई बात नहीं पचती है।

महिलाओं के जीवन की कुछ ऐसी बातें होती हैं, जिनको वो अपने जीवनसाथी से भी साझा नहीं करना चाहतीं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह उनके वैवाहिक जीवन के लिए सही नहीं होगा। आइए डालते हैं कुछ ऐसी बातों पर नजर जिन्हें हर महिला अपने पति से छिपाकर रखती है।

  • औरतें अपने पहले प्यार के साथ बीते पलों के बारे में नहीं बताती है। वो उसे भूल नहीं पा रही है या उसके लिए अब भी उसके मन में फिलिंग हैं। इसके बारे में भी वो अपने पति को नहीं बताती हैं।
  • पति-पत्‍नी की किसी बात को लेकर एक सी सहमति नही होती। लड़ाई-झगड़ों से बचने के लिए पति की हर बात पर पत्नी हां में हां मिलाती रहती है, लेकिन वो उनकी बात से सहमत नहीं है, ये बात अपने पति से छिपा कर रखती है।
  • औरतें अपने पति को अपनी बीमारी के बारे में नहीं बतातीं। ऐसा वे इसलिए करती हैं क्योंकि वो उसकी बीमारी को लेकर परेशान न हो।
  • औरतों के बारे में ये बात सच है कि उनका कोई न कोई सीक्रेट जरूर होता है जिनको अपनी सहेली से तो साझा कर लेती है लेकिन अपने पति से साझा करने से हिचकिचाती है।
  • घरेलू खर्च से जो पैसे बचते हैं पत्‍नी अपने पति से छिपाकर उस बची रकम को अलग से जोड़कर रखती है। जरूरत पड़ने उन पैसे से पति की मदद भी करती है।

Add Comment